Railway RRC Group D Fee Refund - Bank Account Details Update Link Activate

Railway Group D Fee Refund 2024 : नमस्कार प्यारे दोस्तों यदि आपने भी रेलवे ग्रुप D भर्ती 2019 का फॉर्म भरा था और आपने इसका Fee Refund के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था और अभी तक आपको आपके पैसे अभी तक नहीं मिलें है तो आपके लिए काफी बड़ी खुशखबरी आ गयी है। Railway Group D Fee Refund 2024 के लिए दोबारा से ऑनलाइन आवेदन शुरू किया जा रहा है जिसका लिंक 26 अप्रैल से 5 मई तक एक्टिवेट रहेगा जिन भी अभ्यर्थियों का अभी तक पैसा वापस नहीं मिला है तो वह अपना ऑनलाइन आवेदन कर सकते है और इसी के साथ आप अपनी डिटेल को भी अपडेट जरूर कर लेंवे ताकि आपको आपके पैसे मिल सके जिसकी पूरी विस्तृत जानकारी हम इस पोस्ट में आपको बताने जा रहे हैं। जैसा कि आप सभी को पता है कि रेलवे ग्रुप डी की फीस जो आपने आवेदन के समय दी थी वह वापस हो रही है। ऐसे में रेलवे ने पहले भी अपना फीस रिफंड का लिंक जारी किया था लेकिन इसमें बहुत से उम्मीदवार के पैसे ट्रांसफर नही हो सके थे जिसके कारण रेलवे ने अब फिर से फीस रिफंड का लिंक जारी कर दिया है। आपको बता दे कि पहले यह लिंक 14 अप्रैल 2023 से 30 अप्रैल 2023 तक जारी हुआ था। इस दौरान ऐसे बहुत से उम्मीदवार थे जिनकी डिटेल गलत होने के कारण पैसे नही जा सके।

Name of the board Railway Recruitment Boards
Type of Article Latest Update
Mode of Applying Online
Charges 0/-
Apply Date 26-04-2024
Last Date 05-05-2024

How to Apply Online For Railway Group D Fee Refund 2024 ?
आप सभी परीक्षार्थी जो चाहते हैं Railway Group D Fee Refund 2024 के लिए ऑनलाइन अप्लाई करना तो उन्हें हमारे द्वारा  नीचे बताया गए सभी स्टेप्स को फॉलो करना होगा जो निम्न प्रकार से है। आपको हम पहले ही बता देते है कि डिटेल में किसी भी प्रकार की कोई गलती ना हों। 

1) Railway Group D Fee Refund 2024 के लिए सबसे पहले उनके आधिकारिक वेबसाइट पर आना होगा जो इस प्रकार होगा 
होम पेज पर आने के बाद आपको Refund Application Form का लिंक मिलेगा जिस पर क्लिक करना होगा। 
2) अब आपके सामने इसका फॉर्म खुल जाएगा जिससे ध्यान पूर्वक भरना होगा
मांगे जाने वाले Refund डिटेल को पूर्णतया सही भरना होगा। 
3) अंत में फॉर्म को सबमिट के विकल्प पर क्लिक करना है इसके बाद आपको एप्लीकेशन का प्रिंट मिलेगा इसे निकाल कर अपने पास सुरक्षित रख सकते है क्योंकि यह भविष्य में काम आ सकता है। 

आप सभी उपरोक्तानुसार दिए गए सभी स्टेप्स को यदि आप सही से follow करें और डिटेल भरते वक्त आप सही प्रकार से देख लेवे की आपने डिटेल भरते वक्त कोई गलती तो नही की है।
Update Bank Account Details Click Here
Log In your Railway Account Click Here
Buy Our Full Online Test Series Click Here
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Download Our App