SSC GD परीक्षा हुई रद्द अब पुनः परीक्षा होगी परीक्षा तिथि हई जारी

SSC GD कांस्टेबल Re - Exam 2024: कर्मचारी चयन आयोग ने कांस्टेबल पद के लिए पुन: परीक्षा के लिए एक नोटिस जारी किया है।  SSC ने इस नोटिस में साफ बताया है कि तकनीकी कारणों से 16185 अभ्यर्थियों के लिए दोबारा परीक्षा आयोजित की जाएगी। जो उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए थे वे यहां नई परीक्षा तिथि देख सकते हैं और अब SSC दोबारा से इन नई तिथियों पर पुनः परीक्षा आयोजित करवाएगी। आपको बता दे कि ये तकनीकी समस्या पहली बार हुई है जिसमे बच्चो के एग्जाम कैंसिल किए गए है।

81 centres का Exam हुआ रद्द इनमें अधिकतर Centre CR Region के शामिल
SSC ने बताया रद्द का कारण Tecnical Problem NEW EXAM DATE 30 मार्च 2024
दुबारा आएगा Admit Card Answer key में लगेगा अभी और समय

SSC GD CONSTABLE RE EXAM 2024 

आपको बता दे कि 16 हजार से ज्यादा अभ्यर्थियों के लिए 20 मार्च को दोबारा परीक्षा आयोजित होने जा रही है। SSC द्वारा पारित आधिकारिक नोटिस में साफ तौर पर लिखा है की केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (सीएपीएफएस), एसएसएफ में कांस्टेबल (जीडी) और असम राइफल्स परीक्षा, 2024 में राइफलमैन (जीडी) के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा आयोग द्वारा 20.02.2024 से 07.03.2024 तक आयोजित की गई थी। हालाँकि, उपरोक्त परीक्षा में दिए गए स्थान विशिष्ट तकनीकी कारणों के कारण, कुछ स्थानों/तिथियों/पालियों के उम्मीदवारों की पुन: परीक्षा आयोजित करने की आवश्यकता महसूस की गई है। ऐसे में SSC को सम्बंधित उम्मीदवारों की आंसर की से पता लग पाया है और इसके बाद ही SSC ने वापस से पुनः परीक्षा के लिए रणनीति बनाई है। परीक्षा की तारीख/शिफ्ट के साथ ऐसे स्थानों की सूची अनुलग्नक के रूप में संलग्न है। 2 उपरोक्त को ध्यान में रखते हुए, आयोग ने उन उम्मीदवारों के लिए 30.03.2024 को पुन: परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लिया है जो उल्लिखित तिथियों/स्थानों/पालियों पर परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे। आपको बता दे बाकी किसी के लिए यह सूचना नही है और ना ही सभी का परीक्षा SSC लेने वाली है।
सभी उम्मीदवारों से विनम्र निवेदन यह है कि परीक्षा से सम्बंधित आगे की सभी अपडेट के लिए नियमित अंतराल पर आयोग की वेबसाइट देखते रहें वहां पर आपको पूरी जानकारी प्राप्त होती रहेगी। केवल वे उम्मीदवार जो पहले केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (सीएपीएफ), एसएसएफ में कांस्टेबल (जीडी) और असम राइफल्स परीक्षा, 2024 में कांस्टेबल (जीडी) के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा में उपस्थित हुए थे , जो आयोग द्वारा 20.02.2024 से 07.03 तक आयोजित की गई थी।  2024 को दोबारा परीक्षा में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी।” क्योकि तकनीकी समस्या के कारण उनकी परीक्षा रद्द कर दी गई है। अब आयोग आपकी पुनः परीक्षा आयोजित करवाएगा
SSC Official Website Click Here
Buy Our Test Series Click Here
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Download Our App